Crime

रामनगर में सुपारी किलिंग ? 27 वर्षीय युवक की हत्या, 4 पुलिस की हिरासत में, 3 और रडार पर….!!

Spread the love

नवीन समाचार, रामनगर 30 अप्रैल 2023। नैनीताल जनपद के रामनगर में रविवार सुबह तड़के एक युवक को घर से बुलाकर-ले जाकर घर से करीब आधा किलोमीटर दूर दो गोलियां मार कर हत्या दी गई। मामले में आजम नाम के मुख्य आरोपित सहित 7 लोगों का नाम सामने आ रहा है, इनमें से 4 को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इस मामले में दोपहर दो बजे तक मृतक के परिजन हंगामा करते रहे। मामले में सुपारी किलिंग की बात भी प्रकाश में आ रही है। पुलिस की ओर से सही कारण बताए जाने की प्रतीक्षा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनगर के लुटाबढ़ गांव में सुबह करीब 5 बजे तीन चार युवक जिप्सी से आए और किसी से झगड़ा होने की बात कहकर घर में सो रहे 27 वर्षीय अरविंद सागर उर्फ पप्पी पुत्र छत्र पाल को बुलाकर साथ ले गए। पप्पी के बाहर आते ही पप्पी को उसके चाचा रमेश व चाची पुष्पा ने रोकने का प्रयास किया। लेकिन युवक कुछ देर बाद आ जाने की बात कहकर पप्पी को जिप्सी में बैठाकर ले गये। बाद में करीब आधा किलोमीटर दूर चोरपानी रोड पर वह लहूलुहान अवस्था में मिला। जबकि आरोपित फरार हो गए।

इस बीच किसी ने पप्पी के चाचा रमेश को घटना की जानकारी दी। घटना के बाद हड़कंप मच गया। पप्पी के परिजन उसे काशीपुर के अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर परिजन शव को वापस संयुक्त चिकित्सालय लाए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया। लेकिन परिजन शव को जबरदस्ती बाइक से ले गए। पुलिस ने कुछ दूरी पर बाइक को रोक लिया। इस बीच पुलिस के खिलाफ परिजनों व लोगों ने आक्रोश जताया। किसी तरह समझाकर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले आई। इसके बाद परिजन आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए अड़ गए और उन्होंने हंगामा कर दिया। मामले में मृतक के परिजनों ने रामनगर कोतवाली में तैनात एक महिला और एक पुरुष दरोगा पर भी आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। मामले में दोनों पक्षों के बीच पूर्व से विवाद चला आ रहा है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पूर्व में भी आरोपित पक्ष ने उनके घर में घुसकर महिलाओं से भी मारपीट की थी। इस मामले में उनकी ओर से पुलिस में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। अपराह्न दो बजे तक हंगामा चलता रहा।

कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया है कि युवक को दो गोली लगी हुई थीं। उन्होंने बताया कि सुबह पांच बजे सड़क पर शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस अज्ञात आरोपितों की तलाश कर रही है। अलबत्ता लोगों का कहना है कि उन्होंने तड़के तीन बजे गोली चलने की आवाज सुनी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं अस्पताल पहुंचे युवक के परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर हंगामा किया। स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

यह भी पढ़ें :

(Contract killing in Ramnagar! 27 year old youth murdered, 4 in police custody, 3 more on radar, raamanagar mein supaaree kiling ! 27 varsheey yuvak kee hatya, 4 pulis kee hiraasat mein, 3 aur radaar par)

Leave a Reply