Crime Karrwai

एसएसपी नैनीताल ने आरोपों के बाद दो पुलिस कर्मियों को किया लाइन हाजिर

Spread the love
इस समाचार को बिना पढे, सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें

नवीन समाचार, एसएसपी, 30 अप्रैल 2023। रामनगर मामले में नई अपडेट आई है। इस मामले में जनपद के एसएसपी पंकज भट्ट ने दो पुलिस सब इंस्पेक्टरों यानी दारोगाओं को लाइन हाजिर कर दिया है। इनमें एक महिला उप निरीक्षक मनीषा सिंह एवं ढैला पुलिस चौकी के प्रभारी रवींद्र राणा शामिल बताए गए हैं। उल्लेखनीय है कि मृतक के परिजन इनकी भूमिका पर सवाल उठाते हुए व लापरवाही का आरोप लगाते हुए उन पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। यह भी पढ़ें :

रामनगर में सुपारी किलिंग ? 27 वर्षीय युवक की हत्या, 4 पुलिस की हिरासत में, 3 और रडार पर….!!

मामले में जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक हरबंश सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उन पर लग रहे आरोपों की जांच की जाएगी। जांच तक उन्हें लाइन हाजिर किया गया है। यह भी बताया कि मामले में पुलिस को अभी मृतक के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। फिर भी पुलिस जांच में जुटी हुई है। इसके लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। टीमें लोकेशन के आधार पर आरोपितों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई कर रही हैं।

तहरीर मिलने पर अभियोग पंजीकृत किया जाएगा और विवेचना में सामने आने वाले तथ्यों के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने 7 में से 4 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद आक्रोशित परिजनों का आक्रोश धीमा पड़ता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें :

Leave a Reply