Crime

हल्द्वानी: दो बच्चों के पिता को जान देकर चुकानी पड़ी ‘दूसरी’ से चक्कर की सजा, वह भी तब-जबकि पत्नी पति की प्रेमिका से शादी के लिए राजी हो गई थी…

Spread the love
इस समाचार को बिना पढे, सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 29 अप्रैल 2023। अवैध-नाजायज संबंधों का अंजाम हमेशा ही बुरा रहता है। दो बच्चों के एक पिता को अपनी पत्नी के होते दूसरी युवती से संबंध बनाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। वह भी तब, जबकि उसकी पत्नी अपने पति की उसकी प्रेमिका से शादी कराने के लिए राजी हो गई थी।  

काठगोदाम पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने एक वीडियो बनाकर जहर पीकर अपनी जान दे दी। वीडियो में उसने एक युवती को अपनी मौत के लिए जिम्मेदारी बताया। मृतक दो बच्चों का पिता था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार दमुवाढुंगा निवासी ऑटो चालक ने अपने आखिरी वीडियो में कहा है कि कुछ समय पूर्व उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती थी। उसी वार्ड में एक युवती ने अपनी मां को भी भर्ती कराया था। बातचीत होने पर दोनों ने एक दूसरे के फोन नंबर ले लिए। काफी दिनों तक दोनों के बीच बात होती रही।

इधर कुछ दिन पूर्व युवती उसे अपनी रिश्तेदार के घर ले गई, जहां दोनों दो दिन तक साथ रहे। इसकी भनक मृतक की पत्नी को लग गई। मृतक ने युवती की खातिर अपनी पत्नी को समझाया तो वह दोनों की शादी के लिए मान गई, लेकिन युवती ने शादी से इनकार कर दिया।

मृतक ने युवती पर प्यार में धोखा देने और उसे बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए उसे अपनी मौत के लिए जिम्मेदार बताया। साथ ही पुलिस से युवती के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए जहरीला पदार्थ गटक लिया। जानकारी मिलने पर ऑटो चालक को अस्पताल लाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि फिलहाल परिजनों की ओर से शिकायत नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच करेगी। 

यह भी पढ़ें :

(Haldwani: The father of two children had to pay with his life for having an affair with the ‘second’, that too when the wife had agreed to marry the husband’s girlfriend, do bachchon ke pita ko jaan dekar chukaanee padee ‘doosaree’ se chakkar kee saja, vah bhee tab-jabaki patnee pati kee premika se shaadee ke lie raajee ho gaee thee)

Leave a Reply