Crime Nainital Tourism

नैनीताल : स्थनीय युवकों ने पर्यटक के साथ ही पत्नी से भी की मारपीट ! मामला दर्ज, तलाश शुरू..

Spread the love

नवीन समाचार, नैनीताल, 20 मई 2023। पर्यटन नगरी नैनीताल में पर्यटक दंपति के साथ अभद्रता एवं मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ अभियोग दर्ज किया है।

मल्लीताल कोतवाली से प्राप्त जानकारी के अनुसार गाजियाबाद निवासी हरिहर शरण त्रिपाठी अपनी पत्नी के साथ घूमने के लिए नैनीताल पहुंचे थे। वह अपनी गाड़ी से नयना देवी मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान मल्लीताल क्षेत्र में सड़क से गुजर रहे दो राहगीरों ने उनके द्वारा गाड़ी का हॉर्न बजाने पर आपत्ति जताई। इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई।

आरोप है कि युवकों ने इस बीच पर्यटकों के साथ अभद्रता शुरू कर दी। जब पर्यटक व उनकी पत्नी ने इस पर विरोध जताया तो युवकों ने उनके साथ मारपीट भी शुरू कर दी। युवकों पर आरोप है कि उन्होंने हरिहर की पत्नी के साथ भी हाथापाई की। मारपीट के दौरान पर्यटक दंपति को चोटें आने की बात भी कही गई हैं। इस मामले में हरिहर ने कोतवाली मल्लीताल में तहरीर देकर दो अज्ञात आरोपित युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि पर्यटक की शिकायत पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही सीसीटीवी कैमरे की मदद से उन्हें खोज लिया जाएगा और प्रकाश में आने वाले तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply