News

सरकारी काम में मिट्टी की चोरी का अनूठा भ्रष्टाचार, नैनीताल डीएम ने लिए मुकदमा दर्ज कराने के आदेश

Spread the love

Big breaking :-यहाँ सरकारी काम में मिट्टी हो गई चोरी, DM ने दिए FIR के  निर्देश - News Heightनवीन समाचार, हल्द्वानी, 28 अप्रैल 2023। हल्द्वानी में सरकारी कार्य में चोरी का अनूठा मामला सामने आया है। यहां नगर निगम से नवाबी रोड शिव मंदिर तक चल रहे निर्माणाधीन नहर कवरिंग कार्य में कार्यदायी संस्था द्वारा मिटटी चोरी की घटना की सामने आई है। इसे गम्भीरता से लेते जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल ने सम्बन्धित ठेकेदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के निर्देश दिये हैं।

इसके क्रम में शुक्रवार को अपर जिलाधिकारी अशोक कुमार जोशी ने स्थलीय निरीक्षण कर पाया कि कार्यस्थल से मलबे से भरे हुआ टिप्पर ले जाये जा रहे थे। इस पर अपर जिलाधिकारी ने मौके पर सम्बन्धित ठेकेदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश सहायक अभियंता सिंचाई को दिये। सहायक अभिन्यता द्वारा अज्ञात के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दी गई।

इसके अलावा अपर जिलाधिकारी ने मौके पर अधिशासी अभियंता द्वितीय सिंचाई खंड, हल्द्वानी को भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए चौकीदार को नियुक्त करने तािा समयबद्ध तरीके के कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह के साथ ही सम्बन्धित अधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें :

Leave a Reply