Crime

स्कूल के रास्ते में वेल्डिंग की दुकान वाले ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, आपत्तिजनक वीडियो बनाकर कर दी वायरल….

Spread the love

नवीन समाचार, हरिद्वार, 28 अप्रैल 2023। वेल्डिंग करने वाले युवक ने दुकान के सामने से गुजरने वाली नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर प्रेमजाल में फंसाकर न केवल उसके साथ दुष्कर्म किया, बल्कि उसकी आपत्तिजनक वीडियो भी बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पर पॉक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11 में पढ़ रही है। छात्रा के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि कॉलेज के रास्ते में एक युवक की वेल्डिंग की दुकान है। आरोप है कि युवक ने बेटी को बहला-फुसलाकर उसे अपने जाल में फंसा लिया और होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। साथ ही चोरी-छिपे मोबाइल से उसकी आपत्तिजनक वीडियो भी बना ली।

इसके बाद आरोपित छात्रा को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। उसकी हरकतों से परेशान होकर बेटी ने विरोध किया तो आरोपित ने वीडियो वायरल कर दी। कोतवाली प्रभारी बीएल भारती ने बताया कि तहरीर के आधार पर दानिश निवासी सोहलपुर गाढ़ा, रुड़की के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें :

(Tags : Welding shop owner raped a minor girl on the way to school, viral by making objectionable video, skool ke raaste mein velding kee dukaan vaale ne naabaalig chhaatra se kiya dushkarm, aapattijanak veediyo banaakar kar dee vaayaral)

Leave a Reply