Accident

पिता के साथ स्कूटी से परीक्षा देने जा रही थी बेटी, अचानक टायर फटा और….

Spread the love

नवीन समाचार, लालकुआं, 3 मई 2023। बिंदुखत्ता से परीक्षा देने पिता के साथ हल्द्वानी जा रही एक 25 वर्षीय युवती की स्कूटी का टायर फट गया। इससे पिता-पुत्री दोनों स्कूटी से गिरकर घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते रविवार को बिंदुखत्ता के संजय नगर-दो निवासी भारतीय सेना के सेवानिवृत्त ऑनरेरी कैप्टन लक्ष्मण सिंह ठाकुर अपनी 25 वर्षीय पुत्री रेनू को स्कूटी पर बैठाकर उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय हल्द्वानी में आयोजित परीक्षा में शामिल कराने के लिए अपनी स्कूटी से लालकुआं की ओर आ रहे थे।

बताया गया कि लालकुआं थाना क्षेत्र में हनुमान मंदिर के पास अचानक उनकी स्कूटी का टायर फट गया और स्कूटी रपटती हुई काफी दूर तक चली गई। हादसे में पिता लक्ष्मण सिंह घायल हो गए जबकि बेटी रेनू के सिर में गंभीर चोट आने से बेहोश हो गई। रेनू को परिजन पहले हल्द्वानी के निजी अस्पताल में ले गए।

यहां स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर भोजीपुरा के श्रीराम मूर्ति मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय में उसे भर्ती कराया जहां मंगलवार को उसने दम तोड़ा दिया। देर शाम गौला नदी के किनारे रेनू का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। बताया गया कि लक्ष्मण सिंह के एक पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। इनमें सबसे छोटी रेणु थी। उसके अन्य सभी भाई-बहनों की शादी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें :

(The daughter was going to take the test with her father on a scooty, suddenly the tire burst and)

Leave a Reply