Accident

सगाई से लौट रहे परिवार की कार खाई में गिरी, एक की मौत, 5 घायल

Spread the love
इस समाचार को बिना पढे, सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें

नवीन समाचार, नैनीताल, 2 मई 2023। नैनीताल जनपद में धानाचूली-पहाड़पानी मोटर मार्ग पर चौरलेख के पास सोमवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से बचाकर हल्द्वानी के चिकित्सालय भिजवाया है।

धारी पुलिस चौकी के प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि रात करीब 11 बजे एक ऑल्टो कार लोहाघाट से धारी की ओर जा रही थी। कार में सवार सभी लोग एक पारिवारिक सगाई कार्यक्रम में लोहाघाट गए हुए थे। वहां से लौटते समय चोरलेख के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पदमपुरी के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

पीएससी पदमपुरी की डॉ. जयमाला ने बताया कि दुर्घटना में धारी विकास खंड के ग्राम अघरिया ग्वालाकोट निवासी 36 वर्षीय नवीन चंद्र पुत्र सेवक राम की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी। वहीं विमला देवी, ईश्वरी राम, दीपक चंद्र, बुद्धि राम और गीता घायल थे। उनका प्राथमिक उपचार किया गया।

इनमें से तीन लोगों की हालत गंभीर पाई गई। इसलिए उन्हें 108 एंबुलेंस के माध्यम से हायर सेंटर सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय हल्द्वानी भेजा गया है। मुक्तेश्वर के थानाध्यक्ष महेश जोशी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेजा गया है।

(The car of a family returning from an engagement fell into a ditch, one dead, 5 injured, sagai se laut rahe parivaar kee kaar khaee mein giree, ek kee maut, 5 ghaayal)

Leave a Reply