Sex

ह्वाट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेजकर होटलों में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने ग्राहक बनकर किया भंडाफोड़, दो होटल मैनेजर गिरफ्तार

Spread the love

नवीन समाचार, हरिद्वार, 1 मई 2023। धर्मनगरी हरिद्वार में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और हरिद्वार नगर कोतवाली पुलिस ने मिलकर कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में बाहर से लड़कियों को बुलाकर जिस्मफरोशी कराने वाले दो होटल मैनेजरों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश अभी भी जारी है। बताया गया है कि वह व्हाट्सएप के जरिए ग्राहकों से संपर्क करते थे और उन्हें लड़कियों की फोटो भेजते थे।

हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि कुछ दिनों से हरिद्वार कोतवाली नगर क्षेत्र में स्थित होटलों में लगातार देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। आरोपित व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की फोटो भेजकर डील करते थे और ग्राहकों को होटल में बुलाकर देह व्यापार कराते थे।

इस सूचना के बाद पुलिस ने योजना बनाकर आरोपितों से फोन के माध्यम से संपर्क किया, और ग्राहक बनकर दो होटलों में छापेमारी करते हुए दो आरोपितों को रंगे हाथ पकड़ा। गिरफ्तार किये गये आरोपितों की पहचान इबदुल्लाह उर्फ रिहान, मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश और मुकेश शर्मा पुत्र सतपाल शर्मा निवासी जिला जिंद हरियाणा के रूप में हुई है। इस दौरान एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने देह व्यापार के लिए पंजाब से लाई गई दो लड़कियों को रैकेट के चंगुल से आजाद करवाया।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया धर्मनगरी हरिद्वार में अभी भी कई ऐसे होटल और धर्मशालाएं पुलिस की रडार पर हैं, जिनमें देह व्यापार कराया जा रहा है। उन्होंने कहा पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। आगे भी देह व्यापार कराने वाले होटलों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :

(Prostitution business was going on in hotels by sending photos of girls on WhatsApp, police busted posing as customers, two hotel managers arrested, hvaatsep par ladakiyon kee photo bhejakar hotalon mein chal raha tha deh vyaapaar ka dhandha, pulis ne graahak banakar kiya bhandaaphod, do hotal mainejar giraphtaar)

Leave a Reply