Crime News

गजब, योगी आदित्यनाथ के ‘मिट्टी में मिला देंगे..’ का असर उत्तराखंड में भी, दो भाइयों सहित गैंगस्टर के चार अपराधी तख्तियां लेकर पहुंचे थाने और…

Spread the love
इस समाचार को बिना पढे, सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें

नवीन समाचार, सहारनपुर, 27 अप्रैल 2023। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिछले माह विधानसभा में दिए गए बयान, ‘माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे’ का असर उत्तर प्रदेश में तो लोग देख ही चुके हैं, अब इसका खौफ व प्रभाव पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के अपराधियों में भी देखने को मिल रहा है। 

सहारनपुर के बिहारीगढ़ थाने में उत्तराखंड के चार गैंगस्टर के चार आरोपितों ने पहुंचकर पुलिस के अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। खास बात यह भी रही कि चारों गैंगस्टर अपराधी अपने हाथों में तख्तियां लेकर थाना बिहारीगढ़ पहुंचे थे, जिसमें लिखा था, ‘मैं गैंगस्टर का अपराधी हूं, मैं तौबा करता हूं। आज के बाद मैं कभी भी अपराध नहीं करूंगा।’

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के थाना भगवानपुर के गांव लालवाला निवासी दो भाई तौकीर व शौकीन पुत्र जुल्फान तथा साबिर पुत्र आलिया व फैजान पुत्र सालिम ने थाना बिहारीगढ़ पहुंचकर थानाध्यक्ष बीनू सिंह के सम्मुख अपराध से तौबा की और अपराध न करने की कसम खाई।

थाना अध्यक्ष बीनू चौधरी ने बताया गैंगस्टर के चारों अपराधियों पर उत्तराखंड के थाना भगवानपुर में व उत्तर प्रदेश के थाना बिहारीगढ़ में चोरी, लूट व पुलिस मुठभेड़ के आधा दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं। उन्होंने आज थाना परिसर में पहुंचकर अपराध से तौबा की है उहें न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :

Leave a Reply