Suicide

हल्द्वानी निवासी कारोबारी ने आत्महत्या के लिए रेलगाड़ी के सामने आने की कोशिश में था, गाड़ी नहीं आई तो ब्लेड से अपना गला रेता…

Spread the love
इस समाचार को बिना पढे, सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें

नवीन समाचार, कोटद्वार, 5 मई 2023। कोटद्वार रेलवे स्टेशन के सामने एक व्यक्ति ने अपना गला रेतकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बताया गया है कि वह रेलगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या का प्रयास करने आया था, लेकिन रेलगाड़ी के न आने पर उसने स्वयं अपना गला रेतने की ऐसी दुस्साहसिक कोशिश की। संबंधित व्यक्ति की पहचान कुसुमखेड़ा हल्द्वानी निवासी बताए जा रहे 50 वर्षीय तारा दत्त के रूप में हुई हैं पुलिस ने उसे तुरंत राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार पहुँचा कर उसकी जान बचाने का प्रयास किया है। या गया स

बताया जा रहा है कि तारा दत्त हल्द्वानी का कारोबारी है। वह पूर्व में भी सुर्खियों में रहा है। अस्पताल में भर्ती घायल तारा दत्त ने बताया कि वह कोरोना के दौरान लॉकडाउन में उसके करीब 70 लाख रुपए बाजार में फंस गए। इस पर उसने अपने रिश्तेदारों से उधार भी लिया हुआ है। वह कई बार प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट सहित प्रदेश के अन्य कई मंत्रियो से मदद माँग चुका था लेकिन अभी तक किसी से किसी भी प्रकार की मदद नहीं मिली।

इधर वह दो दिन पूर्व उत्तराखंड की विधानसभा अध्यक्ष ऋतु भूषण खंडूड़ी से मदद की गुहार लगाने पहुंचा था। यहां उनके कार्यालय के चक्कर काटने के बाद उसे पता चला कि श्रीमती खंडूड़ी कोटद्वार में मौजूद नहीं हैं। इस पर उसने मदद का पत्र विधानसभा अध्यक्ष के पीआरओ को दिया।

इसी बीच वह रेलवे की पटरी पर आत्महत्या करने के लिए उतर गया, लेकिन कुछ समय इंतजार करने के बाद जब ट्रेन नहीं आई तो उसने ब्लेड से अपना गला रेत दिया। घायल तारा दत्त का चिकित्सालय में उपचार किया जा रहा है।

(Haldwani resident businessman tried to come in front of the train for suicide, if the train did not come, he slit his throat with a blade, haldvaanee nivaasee kaarobaaree ne aatmahatya ke lie relagaadee ke saamane aane kee koshish mein tha, gaadee nahin aaee to bled se apana gala reta)

Leave a Reply