Crime

हल्द्वानी में एक बच्चे के पिता पर 13 वर्ष की नाबालिग बच्ची से लगातार दुष्कर्म करने का आरोप, किशोरी 9 माह की गर्भवती..

Spread the love

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 3 मई 2023। शहर के बनभूलपुरा क्षेत्र में एक 13 वर्षीय की किशोरी के गर्भवती होने की जानकारी से सनसनी फैल गई। आरोप है कि उसके साथ पड़ोस में रहने वाला एक बच्चे का पिता लंबे समय से दुष्कर्म कर रहा था। इसका पता चलने पर परिजनों ने आरोपित की धुनाई लगा दी। इस बीच पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा निवासी एक 13 वर्षीय किशोरी को लंबे समय से पेट में दर्द की समस्या हो रही थी। इस बीच दर्द बढने पर बीते गत दिवस परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकीय परीक्षण में पता चला कि किशोरी नौ माह की गर्भवती है। यह सुनकर परिजन हतप्रभ रह गये। 

पीडिता को सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया। डॉ. गीता जैन ने बताया कि नॉमर्ल डिलीवरी हुई है और जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। बच्चे को एनआईसीयू में रखा गया है। डॉक्टरों की देखरेख में नाबालिग और नवजात बच्ची स्वस्थ बताई जा रही है।

परिजनों ने जब किशोरी से जानकारी जुटाई तो पता चला कि पड़ोस में किराए में रहने वाला मूलरूप से ग्राम बैरम नगर, थाना भोट, जिला रामपुर निवासी तजम्मुल नाम का व्यक्ति लंबे समय से नाबालिग से दुष्कर्म करता आ रहा था। इस कारण ही वह गर्भवती हो गई। इस पर परिजनों ने आरोपित के खिलाफ बनभूलपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई और स्वयं ही आरोपित की तलाश शुरू की।

इस बीच पीड़िता के परिजनों को आरोपित मिल गया। इस पर उसकी धुनाई लगानी शुरू की तो आरोपित भागने का प्रयास करने लगा। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि आरोपित एक बच्चे का पिता है।

करीब 9 माह पहले तजम्मुल की पत्नी अपने बेटे के साथ मायके गई थी और तजम्मुल घर पर अकेला था। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। एसआई दीपा जोशी ने बताया कि आरोपित को न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है। 

यह भी पढ़ें :

(Father of a child in Haldwani accused of repeatedly raping a 13 year old minor girl, the teenager is 9 months pregnant, haldvaanee mein ek bachche ke pita par 13 varsh kee naabaalig bachchee se lagaataar dushkarm karane ka aarop, kishoree 9 maah kee garbhavatee)

Leave a Reply