Accident Nainital

नैनीताल : सुबह नदी में बहकर आया कार का बम्पर, तब पता चली रात्रि में हुई दुर्घटना, एक की मौत

Spread the love
इस समाचार को बिना पढे, सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें

नवीन समाचार, नैनीताल, 1 मई 2023। सोमवार सुबह-सुबह नैनीताल जनपद की खैरना चौकी पुलिस एक दुःखद समाचार से रूबरू हुई। यहां कोसी नदी में एक कार का बम्पर बहकर आने पर लोगों को किसी दुर्घटना की आशंका हुई और आशंका सही भी साबित हुई। पता चला कि एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर नदी में गिरी। दुर्घटना के बाद से कार सवार नदी में पड़ी दुर्घटनाग्रस्त कार में ही पड़ा रहा। इससे उसकी मौत हो गई।

खैरना चौकी प्रभारी दिलीप कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 7 बजे कोसी नदी में कार का बम्पर बहकर आने पर किसी ने चौकी पुलिस को सूचना दी। इस पर पड़ताल शुरू की गई तो अल्मोड़ा रोड पर दोपाखी के पास कोसी नदी में एक कार दुर्घटनाग्रस्त मिली। करीब 30 मीटर की गहराई में कोसी नदी में गिरी कार के बुरी तरह से परखच्चे उड़े हुए थे। कार की तलाशी करने पर उसमें एक व्यक्ति मिला। खैरना चौकी पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीम ने खोज एवं बचाव अभियान चलाकर उसे स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान खजांची मोहल्ला अल्मोड़ा निवासी 46 वर्षीय कमल कुमार वर्मा पुत्र बीएल वर्मा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह संभवतया रात्रि करीब 10-11 बजे भारी बारिश के दौरान अपनी बलेनो कार संख्या यूके04एम1313 से अल्मोड़ा की ओर अकेले खुद कार चला कर जा रहे थे। तभी उनकी कार किसी कारण कोसी नदी में जा गिरी होगी। माना जा रहा है कि दुर्घटना की चोटों और रात्रि भर कार में पड़े रहने की वजह से उनकी मौत हो गई होगी।

पुलिस शव को पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की कार्रवाई कर रही है। मृतक के परिजनों को सूचना दी जा रही है। खोज एवं बचाव अभियान में खैरना चौकी के वरिष्ठ आरक्षी नवीन कुमार, आरक्षी गणेश मेहरा, सूरज बिष्ट, कैलाश राम, रंजीत सिंह व जीवन आदि ने योगदान दिया।

यह भी पढ़ें :

(Nainital: The bumper of the car came flowing in the river in the morning, then came to know that the accident happened in the night, one died, naineetaal: subah nadee mein bahakar aaya kaar ka bampar, tab pata chalee raatri mein huee durghatana, ek kee maut)

Leave a Reply