Wild Life

भयावह: युवक बना गुलदार का निवाला, शव को यहां-वहां घसीटता रहा, आखिर घर से एक किलोमीटर दूर मिला शव..

Spread the love
इस समाचार को बिना पढे, सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें

नवीन समाचार, चौखुटिया, 4 मई 2023। गुरुवार को अल्मोड़ा जनपद के चौखुटिया क्षेत्र के अंतर्गत ताड़ीखेत ब्लॉक के फयाटनौला गांव में एक ग्रामीण युवक को गुलदार ने निवाला बना लिया। युवक का शव गांव से करीब एक किलोमीटर से भी अधिक दूर ऊंचाई पर स्थित झाड़ियों में बेहद बुरी क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। ग्रामीणों की सूचना के बाद वन विभाग की टीम फयाटनौला पहुंच गई है।
ग्रामीणों के अनुसार फयाटनौला गांव का युवक जगदीश चंद्र असनोड़ा पुत्र बिशन दत्त असनोड़ा गांव में अकेला ही रहता था। बीती सोमवार की शाम वो घर से करीब तीन किलोमीटर ऊपर स्थित बाजार से सामान खरीदने गया था और शाम करीब 7.30 बजे लौट रहा था। तब से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था।
इधर आज जब स्थानीय प्राइमरी विद्यालय कनोली के बच्चों और अध्यापकों ने स्कूल व एक नौले के पास खून के निशान देखे तो उसकी तलाश की, तब झाड़ियों में उसका शव मिला।
वन क्षेत्राधिकारी तापस मिश्रा ने बताया कि प्रथमदृष्टया गुलदार के हमले से ही जगदीश की मौत हुई है। शव को झाड़ियों से निकालकर रानीखेत अस्पताल ले जाया जाएगा। उन्होंने बताया कि गुलदार को पकड़ने के लिए क्षेत्र में पिंजरा लगाया जाएगा। वहीं, मृतक के आश्रितों को नियमानुसार मुआवजा राशि भी उपलब्ध कराई जा रही है।
घटनस्थाल पर खून के निशान देखकर पता चल रहा है कि गुलदार पहले जगदीश पर हमला कर उसे पहाड़ी की दूसरी ओर कनोली की ओर ले गया। उसके बाद फिर उसे घसीटकर वापस घटनास्थल से पहाड़ी के दूसरी ओर यानी जगदीश के गांव की ओर ले गया होगा।
ग्रामीणों के अनुसार मृतक जगदीश असनोड़ा एक पढ़ा-लिखा नौजवान था। कुछ समय दिल्ली में रहने के बाद वह गांव लौट आया था। जगदीश के दो बड़े भाई मोहन चंद्र असनोड़ा और चंद्र दत्त असनोड़ा दिल्ली और राजस्थान में प्राइवेट नौकरी करते हैं। उसके पिता का काफी समय पहले निधन हो चुका है।

यह भी पढ़ें :

(Horrific: The young man became a morsel of Guldar, dragged the dead body here and there, finally the dead body was found one kilometer away from the house, bhayaavah: yuvak bana guladaar ka nivaala, shav ko yahaan-vahaan ghaseetata raha, aakhir ghar se ek kilomeetar door mila shav)

Leave a Reply